**बिहार के टिक टॉक स्टार विक्की जॉन ने लाखों नहीं करोड़ों दिल में अपनी जगह बनाई**डीएम व एसपी ने अधिकारियों के साथ हसनपुर व विथान के 14 बाढ़ प्रभावित गांवों को किया दौरा7 जुलाई को ननद के घर जा रही महादलित महिला से गैंगरेप, 22 को दर्ज हुई प्राथमिकीहसनपुर बाजार में 162 कार्टन शराब के साथ तस्कर गिरफ़्तार“करेह नदी का कहर हसनपुर प्रखंड के सिरसिया गांव”बेगूसराय (गढ़पुरा) बाबा हरिगिरी धाम श्रावणी मेला का उद्घाटन!!विद्युतीकरण कार्य में लगे इंजन फेल होने से 3 घंटे तक लगी“दारोगा ने किया अपनी पत्नी की हत्या”“गश्ती के बदले थाने में थे ए०एस०आई एसपी ने हटाया”*आग लगने से झोपड़ीनुमा घर जलकर राख।
बेगूसराय मंडल कारा में सघन छापेमारी – NI9
Connect with us
NI9

बेगूसराय मंडल कारा में सघन छापेमारी

Achiever Award

बेगूसराय मंडल कारा में सघन छापेमारी

बेगूसराय मंडल कारा में छापेमारी, किसी भी प्रकार की आपत्तिजन सामान बरामद नहीं

बेगूसराय ब्यूरो चीफ-ऋषि कुमार सत्यम

बेगूसराय जेल में गुरुवार को डीएम राहुल कुमार और एसपी अवकाश कुमार के नेतृत्व में छापेमारी की गई। लेकिन जेल के अंदर से कोई भी कैदी के पास से एक भी आपत्तिजनक सामान को पुलिस ने बरामद नहीं किया .आपको बता दें की बिहार के सभी जेलों में एक साथ छापेमारी की
गयी है।इस दौरान बिहार के कई जिले से  छापेमारी के दौरान मोबाइल, चाकू, खैनी ज़ब्त किए गए। वहीं सीवान जेल में जिला प्रशासन की टीम ने छापेमारी की। सुबह-सुबह छापेमारी टीम के पहुंचते ही जेल में खलबली मच गई। कैदी नीद से जगे ही थे कि काफी तादाद में पुलिसबल के साथ पहुंचे एसडीओ सदर व डीडीसी ने जेल के सभी वार्डों का निरीक्षण किया। हालांकि इस दौरान किसी भी तरह के आपत्तिजनक सामग्री के मिलने की सूचना नहीं है।

यह छापामारी सुबह 9:45 बजे से शुरू होकर  11:10 बजे दिन में जाकर समाप्त हुआ। करीब 1 घंटा 25 मिनट तक चली मंडल कारा के भीतर छापामारी में कुछ पुलिस को हाथ नही लगी। जेल में कुल 28 की संख्या में पुरुष वार्ड और एक महिला कैदी वार्ड  के अलावे दो जेल के अंदर हॉस्पिटल की भी सघन छापामारी पुलिस ने ली। फिलहाल आज के तारीख में जेल के अंदर कुल 968 पुरुष कैदी और 26 महिला कैदी मंडल कारा के भीतर हैं। जिसमें सभी वार्ड की सघन तलाशी की गई ।इस सघन तलाशी अभियान के दौरान जिलाधिकारी राहुल कुमार, पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार, एएसपी अभियान अमृतेश कुमार सदर एसडीएम संजीव कुमार चौधरी ,सदर डीएसपी राजन सिन्हा के अलावे नगर थानाध्यक्ष अमरेंद्र पाठक ,मुफस्सिल थाना अध्यक्ष राज बिन्दू प्रसाद प्रसाद के अलावे कई थानों के थानाध्यक्ष तथा 111 पुलिस सिपाही और 32 की संख्या में महिलाएं सिपाही भी छापामारी दल में शामिल थी।बेगूसराय जेल के अंदर हुई छापामारी की पुष्टि बेगूसराय मंडल कारा के कारा उपाधीक्षक राजेश कुमार मिश्र ने की है।  ऐसे में कहा  जा सकता है बिहार के सभी जिले से बेहतर कानून सिस्टम बेगूसराय  में है  .और अपराधी / कैदी को जेल में किसी भी प्रकार का कोई आपत्तिजनक सामान नहीं रखने दिया जा रहा है।

More in Achiever Award

NI9 Special

Trending

Smiley face
To Top