*आग लगने से झोपड़ीनुमा घर जलकर राख।*खोदावंदपुर गांव में दरवाजा तोड़कर कपड़ा की दुकान में हजारों चोरी*अधिवक्ता के निधन पर शोकसभा का आयोजन।■ मटिहानी पुलिस ने 582 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार।निराश ग्रामीणों श्रमदान से कीया कुआँ का जिर्णोदार।खातोपुर मुहल्ले में घर से बोरे में बंद बरामद हुआ 4 वर्षीय शिफत खातून का शव।प्रशिक्षित अभ्यर्थी करेंगे अनशन आमरण । 10 जून तक का अल्टीमेटम*गिरिराज सिंह के आगमन की तैयारी में जुटे भाजपा कार्यकर्ता**ई-रिक्शा और टाटा 407 के बीच सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 5 घायल**वीरपुर-प्रखंड स्तरीय खरीफ महोत्सव आयोजित*
फंसाया प्रेमजाल में रचाई शादी फिर धोखा देने की तैयारी – NI9
Connect with us
Smiley face

फंसाया प्रेमजाल में रचाई शादी फिर धोखा देने की तैयारी

Begusarai

फंसाया प्रेमजाल में रचाई शादी फिर धोखा देने की तैयारी

बेगूसराय से हमारी नजर जिला ब्यूरो ऋषि कुमार सत्यम की खास रिपोर्ट :–

बेगूसराय (चेरियाबरियारपुर) :- थाना क्षेत्र के बसही गांव में  उस वक्त हलचल मच गई। जब एक युवती ने उक्त गांव पहुंचकर शादी की तैयारी में जुटे अमरनाथ सहनी के पुत्र सौरव कुमार को अपना पति बताकर हंगामा करने लगी। जानकारी अनुसार हंगामा कर रही युवती ने अपनी पहचान रामजी लाल की पुत्री मोमिन के रूप में मध्य दिल्ली के कोटला मुबारकपुर, गांधी रोड निवासी बताती है। वहीं युवती की जिंदगी कांटों से भरी बताया जा रहा है। उक्त युवती अमानवीय पीड़ा की शिकार बताई जा रही है। ट्रेन में रेप की शिकार बनी उक्त युवती जिंदगी की तलाश मे हादशे की निशानी जुड़वा बच्चे (एक लड़का एवं एक लड़की) को लेकर तीन वर्ष पूर्व गुवाहाटी पहुंची। और जीविका के लिए कंपनी में काम करने लगी। इस दौरान आर्थिक तंगी के कारण पुत्र को किसी सज्जन पुरुष के पास दान में दे दिया। जबकि पुत्री को साथ में रखकर उसकी देखभाल मे जुट गई। इस बीच उसी कंपनी में काम कर रहे बसही गांव निवासी आरोपी सौरव ने रेप पीड़िता को सहानुभूति दिखा कर पहले प्रेमजाल में फंसाया। तथा उससे शादी कर पति पत्नी की तरह दोनों रहने लगे। इस बीच समय अपनी रफ़्तार से गुजरता रहा। तीन साल बड़ी सुखमय जीवन व्यतीत करने के बाद युवती के पति सौरव ने 27 अप्रैल को अपनी बहन की शादी की बात बताकर गुवाहाटी से बेगूसराय के बसही गांव आया। गुवाहाटी से आने के बाद भी दोनों पति-पत्नी की बातचीत मोबाइल फोन पर होती रही। तथा 6 मई 2019 को बहन की शादी के बाद दोनों पति-पत्नी में बातचीत बंद हो गया। जबकि ननद की शादी के लिए पीड़िता द्वारा ऋण लेकर पति सौरव को 30 हजार रुपए देने की भी बात कही जा रही है। वहीं पति-पत्नी में बातचीत बंद होने के कारण पीड़िता किसी अनहोनी की आशंका से आशंकित होकर पति की खोजबीन करते हुए बसही गांव पहुंच गई। बसही गांव में अपने पति सौरव को दूसरी शादी 6 जून को करने की तैयारी करता देख आपे से बाहर होकर हंगामा करने लगी। इधर कथित पति सौरव के परिजन उसे नबालिग बताकर युवती पल्ला झाड़ने मे लगे दिखे।
कहतें हैं परिजन ……
परिजनों का कहना है कि कच्ची उम्र मे सौरव के द्वारा शादी का फैसला गैरकानूनी है। जबकि सौरव का कच्ची  उम्र में फैक्ट्री में काम कैसे मिल सकता है। फैक्ट्री के नियम के अनुसार युवक बालिग है  .इसकी पुस्टि फैक्ट्री बिना किये काम पर नहीं  रख सकता। 
इधर मोमिन का कहना है कि शादी रोकवाने के लिए असम में सौरव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।

More in Begusarai

NI9 Special

Trending

Smiley face
To Top