*आग लगने से झोपड़ीनुमा घर जलकर राख।*खोदावंदपुर गांव में दरवाजा तोड़कर कपड़ा की दुकान में हजारों चोरी*अधिवक्ता के निधन पर शोकसभा का आयोजन।■ मटिहानी पुलिस ने 582 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार।निराश ग्रामीणों श्रमदान से कीया कुआँ का जिर्णोदार।खातोपुर मुहल्ले में घर से बोरे में बंद बरामद हुआ 4 वर्षीय शिफत खातून का शव।प्रशिक्षित अभ्यर्थी करेंगे अनशन आमरण । 10 जून तक का अल्टीमेटम*गिरिराज सिंह के आगमन की तैयारी में जुटे भाजपा कार्यकर्ता**ई-रिक्शा और टाटा 407 के बीच सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 5 घायल**वीरपुर-प्रखंड स्तरीय खरीफ महोत्सव आयोजित*
पुलिस के वाहन को पथराव कर शीशे तोड़ आक्रोशित ग्रामीण    कारी चक चौक पर इसी शराब की दुकान – NI9
Connect with us
Smiley face

पुलिस के वाहन को पथराव कर शीशे तोड़ आक्रोशित ग्रामीण    कारी चक चौक पर इसी शराब की दुकान

Begusarai

पुलिस के वाहन को पथराव कर शीशे तोड़ आक्रोशित ग्रामीण    कारी चक चौक पर इसी शराब की दुकान

बेगूसराय से हमारी नजर जिला ब्यूरो ऋषि कुमार सत्यम

बभनगामा गांव की मृतक दीपक सिंह की पत्नी बंटी देवी अपने पति की मौत की खबर सुनने के बाद फूट-फूट कर रोतीे हुई।

बभनगामा गांव की मृतक दीपक सिंह की पत्नी बंटी देवी अपने पति की मौत की खबर सुनने के बाद फूट-फूट कर रोतीे हुई।

कारी चक चौक पर दोनों मृतक के शव को सड़क पर रखकर जाम कर प्रदर्शन कर रहे कारीचक और वभन गामा गाँव के सैकड़ों ग्रामीण।

पुलिस के वाहन को पथराव कर शीशे तोड़ आक्रोशित ग्रामीण    कारी चक चौक पर इसी शराब की दुकान में शराब पीने के बाद हुई थी स्कॉर्पियो के ड्राइवर और शराब विक्रेता के बीच झड़प 

सनकी स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने अपने फेसबुक पर लिखा था तस्वीर

बेगूसरैया। बीरपुर थाना क्षेत्र के कारीचक चौक पर बीती सोमवार की रात लगभग 10:50 बजे एक स्कॉर्पियो के सनकी ड्राइवर ने अपनी गाड़ी से शराब के नशे में धुत होकर दो युवक को कुचल दिया ।जिसके कारण दोनों की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर हो गई, साथ ही एक घटना में एक व्यक्ति का बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गया ।दोनों मृतक की पहचान बीरपुर थाना क्षेत्र के कारीचक गांव निवासी मारहुम इसाक के पुत्र मोहम्मद बदरूजमा 45 वर्ष और दूसरा मृतक बभनगामा गांव निवासी हरे राम सिंह के पुत्र दीपक सिंह 31 वर्ष के रूप में हुई है ।घटना की जानकारी मिलने के बाद कालीचक और बभनगामा के सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ कारी चक चौक पर जमा हो गई और दोनों मृतक के शव को कारी चक चौक पर बेगूसराय और वीरपुर पथ को करीब 11 बजे रात्रि से लेकर 9:30 बजे मंगलवार के दिन तक सड़क को जाम रखकर आवागमन को पूरीतरह ठप रखा। आक्रोशित ग्रामीणों का यह मांग था कि घटनास्थल पर वरीय पुलिस पदाधिकारी और बीरपुर थाना के पुलिस को सूचना देने के बाद भी घटनास्थल पर सही समय पर नहीं पहुंचे। जिसके कारण ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गये और मंगलवार को वीरपुर की ओर जा रही एक पुलिस वाहन को पथराव कर आक्रोशित लोगो ने उसके शीशे को तोड़ डाले। घटना के बाद बरौनी के सीईओ विजय कुमार और गांव के कुछ बुद्धिजीवी लोगों ने आक्रोशित ग्रामीणों को काफी समझा-बुझाकर करीब 11 घंटे के बाद यानी 9:30 बजे दिन में जाम को हटवाया ।सीओ ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि एक सप्ताह के अंदर दोनों मृतक के परिजनों को चार चार लाख रुपये मुआवजा मिल जाएंगे।
उसके बाद जाकर ग्रामीणों ने शब को उठाने के लिए पुलिस को दिया ।बीरपुर की पुलिस ने दोनों शव को एंबुलेंस पर उठाकर सदर अस्पताल बेगूसराय पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया।■ घटना का कारण :– मृतक दीपक सिंह की पत्नी बंटी देवी ने फूट फूट कर रोते हुए घटना के बारे में बताएं कि बभनगामा गांव के ही गोपाल सिंह का पुत्र आशीष कुमार उर्फ राजा जोए स्कॉर्पियो का ड्राइवर है ।उसने मेरे पति को जान से मारने के लिए बारात जाने के लिए बेगूसराय काली अस्थान अवधेश सिंह के पुत्र बबलू सिंह की शादी में ससुराल से सोमवार को बुलाया था । उसने अपने स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठा कर मेरे पति को कारी चक चौक पर ले गया ।मेरे पति स्कॉर्पियो से उतरकर एक पान की दुकान पर खड़े थे ।इसी बीच उसने जानबूझकर मेरे पति को जान से मारने के लिए स्कॉर्पियो गाड़ी से कुचलकर कारी चक चौक पर मार डाला ।
इस संबंध में कारी चक गांव के दर्जनों ग्रामीणों ने पूछने पर बताया जिसमें पूर्व मुखिया मोहम्मद मुख्तार आलम, मोहम्मद महबूब आलाम, मुस्ताक, गुलजार आदि ने बताया कि वभनगामा गांव के गोपाल सिंह का पुत्र राजा ने अपने स्कॉर्पियो से कारी चक चौक पर सोमवार की रात में शराब पीने के लिए आया था। उसने स्वर्गीय मुसहरु चौधरी के पुत्र संजू चौधरी के ताड़ी के दुकान पर बैठकर पहले शराब पिया उसके बाद पैसा देने लेने के क्रम में दोनो की बीच आनाकानी करने के कारण दोनों के बीच गाली गलौज हुआ ,आपस में हथियार भी दोनो निकाला।इसी बीच उसने अपने स्कॉर्पियो को करीब 500 मीटर की दूरी पर पीछे ले जाकर 120 की स्पीड में स्कॉर्पियो गाड़ी से दोनों पान की दुकान पर खड़े व्यक्ति को कुचल दिया। जिसके कारण घटनास्थल पर दोनों की मौत हो गई।

■ कारी चक के मृतक बदरू जमा की दो बेटियों की शादी 8 जून को होने वाली थी :-
मृतक कारी चक गांव निवासी बगरूजमा के दो बेटियों की शादी 8 जून शनिवार को होने वाली थी। शादी की तैयारी के लिए टेंट पंडाल घर पर बनाया जा रहा था। मृतक वदरुजमा कोलकाता में फल भेचकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था ।वह शादी करने के लिए 4 दिन पहले घर आया ही था। 3 जून को रात्रि में वह पान की दुकान पर पान खाने के लिए गया था .इसी बीच सनकी स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने उसे कुचल दिया ।जिसके कारण घटनास्थल पर उसकी मौत हो गई ।8 जून को उसके दो पुत्री साइमा खातून और सोनम खातून की शादी कारी चक गांव के ही लड़के कमरुज्जमा के पुत्र गुलजार और असलम के पुत्र मोनावीर के साथ होने वाला था। बारात के स्वागत की तैयारी जोर-शोर से घर पर चल रही थी साथ ही कल होने वाले ईद की भी तैयारी घर पर चल रहा था ।लेकिन मौत की खबर मिलने के बाद घर समेत पूरे कारीचक गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है।■ मृतक दीपक सिंह रिफाइनरी में मजदूरी कर अपने घर को चलाता था :– बभनगामा गांव का मृतक दीपक सिंह रिफाइनरी में मजदूरी कर अपने घर परिवार को चलाता था ।उसको एक मात्र 6 माह की बेटी लाडो नाम की है। उसकी पत्नी बंटी देवी और उसके ससुर हेमंत सिंह साथ ही परिवार के अन्य लोगों का हाल रो-रोकर बुरा है।

■ रॉयल आशीष उर्फ राजा के नाम से फेसबुक पर स्कॉर्पियो के ड्राइवर ने 23 मई को अपने फेसबुक पर लिखा था :-
खुराफाती ग्यान :– जिन लोगों पर वश्नो चले उन पर ट्रक चला दो।

कारी चक के ग्रामीणों ने बताया कि स्वर्गीय मुसहरी चौधरी के पुत्र संजू चौधरी कारी चक चौक पर तारी दुकान की आड़ में शराब भेजते हैं ।पुलिस ने मंगलवार को इस घटना के बाद उसके घर की तलाशी लेने के दौरान रॉयल स्टेज एक शराब की बोतल को बीरपुर थाना की पुलिस ने बरामद की है। ताड़ी का दुकानदार अपने घर से फरार है।

 

More in Begusarai

NI9 Special

Trending

Smiley face
To Top