*आग लगने से झोपड़ीनुमा घर जलकर राख।*खोदावंदपुर गांव में दरवाजा तोड़कर कपड़ा की दुकान में हजारों चोरी*अधिवक्ता के निधन पर शोकसभा का आयोजन।■ मटिहानी पुलिस ने 582 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार।निराश ग्रामीणों श्रमदान से कीया कुआँ का जिर्णोदार।खातोपुर मुहल्ले में घर से बोरे में बंद बरामद हुआ 4 वर्षीय शिफत खातून का शव।प्रशिक्षित अभ्यर्थी करेंगे अनशन आमरण । 10 जून तक का अल्टीमेटम*गिरिराज सिंह के आगमन की तैयारी में जुटे भाजपा कार्यकर्ता**ई-रिक्शा और टाटा 407 के बीच सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 5 घायल**वीरपुर-प्रखंड स्तरीय खरीफ महोत्सव आयोजित*
*ई-रिक्शा और टाटा 407 के बीच सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 5 घायल* – NI9
Connect with us
Smiley face

*ई-रिक्शा और टाटा 407 के बीच सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 5 घायल*

Begusarai

*ई-रिक्शा और टाटा 407 के बीच सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 5 घायल*

बेगूसराय से हमारी नजर जिला ब्यूरो ऋषि कुमार सत्यम

बेगूसराय :- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लाखो ओपी के अधीन एनएच 31 पर वाजितपुर की ओर मुड़ने वाली सड़क के आसपास गुरुवार को दोपहर में ई रिक्शा और टाटा 407 के बीच सीधी में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मृतक की पहचान लाखो ओपी क्षेत्र के लखनपुर निवासी अजय पासवान (42) और लाखो गांव की चुन्नू देवी (55) के रूप में की गई है।
बताया जाता है कि सामने से आ रही टाटा 407 के चालक ने टक्कर को बचाने के लिए कसकर ब्रेक मारा, परंतु दुर्घटना को रोक नहीं पाया. ई-रिक्शा से टक्कर के बाद टाटा 407 वहीं पलट गई. इस टक्कर में ई रिक्शा पर सवार 7 लोगों में दो की मौत मौके पर ही हो गई और 5 लोग घायल हो गए . सभी लोग घर बेगूसराय बाजार सामान खरीदने जा रहे थे.
घटना के बाद आसपास के आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को कुछ देर के लिए जाम कर दिया. इधर सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल के अलावा बेगूसराय सदर के बीडीओ और सीओ घटनास्थल पर पहुंच गए. दोनों अधिकारी आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर सड़क जाम को हटवाया. इससे पूर्व लाखो सहायक थाना की पुलिस ने पांचो घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय भिजवाया. बाद में पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

More in Begusarai

NI9 Special

Trending

Smiley face
To Top