*आग लगने से झोपड़ीनुमा घर जलकर राख।*खोदावंदपुर गांव में दरवाजा तोड़कर कपड़ा की दुकान में हजारों चोरी*अधिवक्ता के निधन पर शोकसभा का आयोजन।■ मटिहानी पुलिस ने 582 कार्टन विदेशी शराब के साथ एक व्यक्ति को किया गिरफ्तार।निराश ग्रामीणों श्रमदान से कीया कुआँ का जिर्णोदार।खातोपुर मुहल्ले में घर से बोरे में बंद बरामद हुआ 4 वर्षीय शिफत खातून का शव।प्रशिक्षित अभ्यर्थी करेंगे अनशन आमरण । 10 जून तक का अल्टीमेटम*गिरिराज सिंह के आगमन की तैयारी में जुटे भाजपा कार्यकर्ता**ई-रिक्शा और टाटा 407 के बीच सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 5 घायल**वीरपुर-प्रखंड स्तरीय खरीफ महोत्सव आयोजित*
खातोपुर मुहल्ले में घर से बोरे में बंद बरामद हुआ 4 वर्षीय शिफत खातून का शव। – NI9
Connect with us
Smiley face

खातोपुर मुहल्ले में घर से बोरे में बंद बरामद हुआ 4 वर्षीय शिफत खातून का शव।

Begusarai

खातोपुर मुहल्ले में घर से बोरे में बंद बरामद हुआ 4 वर्षीय शिफत खातून का शव।

बेगूसराय से हमारी नजर जिला ब्यूरो ऋषि कुमार सत्यम

बेगूसराय के खातोंपुर मुहल्ले से एक 4 वर्षीय मासूम बच्ची का शव पड़ोसी के घर से बोरे में बंद मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी । यह घटना लाखो ओपी थाना क्षेत्र की है।
. मृतक मासूम बच्ची की पहचान खातोंपुर मुहल्ला निवासी मोहम्मद शमशाद की 4 वर्षीय पुत्री शिफत खातून के रूप में हुई है। लाखो ओपी पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद अपने सशस्त्र बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गयी है।
हत्या के पीछे पिछले 2 वर्षों से चल रहे पड़ोसी के साथ मामूली जमीन विवाद बताया जाता है।
मृतक बच्ची के पिता मो० शमशाद ने पुलिस को बताया कि मेरी बच्ची को घर से बहला फुसलाकर मेरा प्ड़ोसी मोहम्मद रज्जाक बुलाकर अपने घर पर ले गया और मेरी बेटी की पहले निर्मम पिटाई कर उसकी हत्या कर दिया। वही बच्ची की माँ ने भी पुलिस को बताया कि मेरे घर से पड़ोसी रज्जाक की बेटी ने उसे बीते दिन.गुरुवार की शाम में बुलाकर अपने घर ले गयी और मेरी मासूम बेटी की हत्या कर दी।
फिलहाल घटना के बाद पुलिस कुछ भी बताने से बच रही है।

More in Begusarai

NI9 Special

Trending

Smiley face
To Top