**बिहार के टिक टॉक स्टार विक्की जॉन ने लाखों नहीं करोड़ों दिल में अपनी जगह बनाई**डीएम व एसपी ने अधिकारियों के साथ हसनपुर व विथान के 14 बाढ़ प्रभावित गांवों को किया दौरा7 जुलाई को ननद के घर जा रही महादलित महिला से गैंगरेप, 22 को दर्ज हुई प्राथमिकीहसनपुर बाजार में 162 कार्टन शराब के साथ तस्कर गिरफ़्तार“करेह नदी का कहर हसनपुर प्रखंड के सिरसिया गांव”बेगूसराय (गढ़पुरा) बाबा हरिगिरी धाम श्रावणी मेला का उद्घाटन!!विद्युतीकरण कार्य में लगे इंजन फेल होने से 3 घंटे तक लगी“दारोगा ने किया अपनी पत्नी की हत्या”“गश्ती के बदले थाने में थे ए०एस०आई एसपी ने हटाया”*आग लगने से झोपड़ीनुमा घर जलकर राख।
*आग लगने से झोपड़ीनुमा घर जलकर राख। – NI9
Connect with us
NI9

*आग लगने से झोपड़ीनुमा घर जलकर राख।

Achiever Award

*आग लगने से झोपड़ीनुमा घर जलकर राख।

बेगूसराय से हमारी नजर जिला ब्यूरो ऋषि कुमार सत्यम

*आग लगने से झोपड़ीनुमा घर जलकर राख। परिजनों ने अपने ही पड़ोसी पर आग लगा देने का लगाया आरोप। घटना सागी पंचायत के नुरूल्लाहपुर गांव की*

खोदावंदपुर(बेगूसराय)- बुधवार की बीती रात आग लगने से सागी पंचायत के नुरूल्लाहपुर गांव स्थित वार्ड नंबर 6 निवासी स्व रामेश्वर सिंह का पुत्र अवधेश कुमार सिंह का झोपड़ीनुमा घर जलकर राख हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई. ग्रामीणों एवं दमकल के अथक प्रयास से आग पर काबू पा लिया गया.आग लगने का कारण भूमिविवाद बताया जा रहा है.आग लगने से 15 हजार रुपये नगद, कपड़ा, बर्तन, जलावन, फर्नीचर, गैस चुल्हा, जमीन एवं टेंपू का आवश्यक कागजात सहित

तथा घर में आग लगा देने का धमकी देकर चला गया तथा रात्रि में सपरिवार सोए हुए थे.अचानक लगभग दो बजे में वेलोगों ने ही मेरे घर में आग लगा दिया.जिससे मेरा घर जलकर स्वाहा हो गया.उन्होंने बताया कि 15 दिन पूर्व सीताराम महतो का पुत्र संतोष महतो सहित अन्य लोगों ने भी आग लगा देने की धमकी दिया था.परिजनों ने बताया कि घटना की सूचना अंचलाधिकारी सुबोध कुमार, थानाध्यक्ष दिनेश कुमार को दे दिया गया है.सूचना मिलते ही पंचायत की मुखिया अनिता देवी, पूर्व मुखिया नरेश पासवान, पूर्व पंसस जावेद अली, समाजसेवी मो सितारें, गुलाब कुरैशी, पंकज कुमार, सत्यनारायण महतो, ललित कुमार साह, विक्रम कुमार सहित अन्य लोगों ने पीड़ित परिवार को हरसंभव सहयोग करने का आश्वासन दिया. वहीं राजस्व कर्मचारी अमरनाथ मिश्र ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की.

More in Achiever Award

NI9 Special

Trending

Smiley face
To Top